Friday 7 August 2015

क्या आप भूतों में विश्वास रखते हैं?

 करते हैं भूतों में विश्वास?क्या आप भूतों में विश्वास रखते हैं? आपका मानना इस मामले में जो भी हो, पर गूगल व्यू ने हाल ही में न्यूयॉर्क के एक भुतहा घर की तस्वीरें कैप्चर की हैं जो किसी के भी होश फाख्ता कर देने के लिए काफी है।

डेली मेल के मुताबिक इस घर को 1800 में बनाया गया था। ये ऐन का घर था। लेकिन पिछले पांच सालों से ये खाली है और अपने लिए किसी खरीदादर के इंतजार में है।
इस
बड़े से घर में पांच कमरें हैं और भुतहा होने की वजह से यहां कोई रहता ही नहीं है। गूगल व्यू ने कैप्चर किया है ऐसी तस्वीरें जिसमें इस सुनसान घर की ‌‌खिड़कियों में हाथ के पंजों लिए गए हैं।

कहा जाता है कि इस घर में जो आता है वो यहां के भूतों से परेशान रहता है। ये काफी डरावना है और शायद इस‌लिए इसमें रहने वाले लोग जब से गुपचुप इसे छोड़कर निकले, फिर यहां कोई रहने नहीं आया।

बता दें कि इस आलीशान घर की कीमत मार्केट में मात्र एक करोड़ रुपए है पर फिर भी इसे खरीदने वाला कोई नहीं है। और अब इस तस्वीर के बाद तो लोगों में ये विश्वास पक्का हो गया है कि यहां शायद ही कोई आए।

मानने वालों के लिए यहां भूतों के होने की बात गहरा गई है जब से ये तस्वीरें आई हैं। इंटरनेट पर इस तस्वीर को कई लोगों ने नकली भी करार दिया है।

No comments:

Post a Comment