Friday 31 July 2015

बेहतरीन सैलरी के साथ सैकड़ों नौकरी, यहां भरें फॉर्म :-

भारत सरकार के नवरत्न उपक्रमों में शामिल भारतीय कंटेनर निगम लिमिटेड (कॉनकॉर) ने 185 रिक्त पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की है। इन पदों में असिस्टेंट सुपरवाइजर के 04 पद, सीनियर असिस्टेंट के 174 पद, सीनियर असिस्टेंट के 03 पद और स्टेनोग्राफर के 04 पद शामिल हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता पदों के अनुसार निर्धारित की गई है।
इन पदों पर आयु सीमा के तहत असिस्टेंट सुपरवाइजर के लिए अधिकतम आयु सीमा 32 वर्ष और अन्य पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 28 वर्ष निर्धारित की गई है। आरक्षित वर्ग के आवेदकों को निर्धारित नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट प्रदान की गई है। इन पदों पर चयनित आवेदकों को वेतनमान के तौर पर 13,220 - 34,320 और 10,220 - 27,100 रुपये पदों के अनुसार दिये जाने का प्रावधान है। 


उपरोक्त पदों पर आवेदन ऑनलाइन स्वीकार किए जाएंगे। आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार कॉनकॉर की वेबसाइट पर दिए गए निर्देशों के अनुसार आवेदन प्रक्रिया को पूरा करें। आवेदन शुल्क के तौर पर असिस्टेंट सुपरवाइजर के लिए 250 रुपये एवं सीनियर असिस्टेंट एवं स्टेनोग्राफर के लिए 150 रुपये निर्धारित है।

आवेदन शुल्क डेविट कार्ड या क्रेडिट कार्ड के जरिये ऑनलाइन माध्यम से जमा किए जाएंगे। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 अगस्त, 2015 है। ऑनलाइन आवेदन करने और आवेदन से संबंधित अन्य जानकारी के लिए आवेदक कॉनकॉर की आधिकारिक वेबसाइट www. concorindia.co.in पर लॉग ऑन करें।



32 वर्ष तक के उम्मीदवारों के लिए है अवसर









No comments:

Post a Comment